February 27, 2024

नाई की दुकान में काम करने वाला युवक दो नाबालिग लड़कियों को बहला फुसलाकर भगा ले गया, लोगों ने जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया

1 min read

पिथौरागढ़। धारचूला में जौलजीबी में नाई की दुकान में काम करने वाला बरेली निवासी युवक धारचूला से दो नाबालिग लड़कियों को बहला फुसलाकर भगा ले गया। इसकी जानकारी मिलते ही आक्रोशित लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धारचूला बाजार बंद कर दिया। इस दौरान लोगों ने जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने दोनों नाबालिगों को बरामद कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी गई है।

धारचूला के एक गांव निवासी हाईस्कूल में पढ़ने वाली दो छात्राएं (15) एक फरवरी को अचानक लापता हो गई थीं। परिजनों ने तीन फरवरी को धारचूला पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई। इस दौरान पता चला कि दोनों नाबालिगों को जौलजीबी में नाई की दुकान में काम करने वाला इरफान नामक युवक बहला फुसलाकर बरेली ले गया है।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के निर्देश पर नाबालिगों को ढूंढ़ने के लिए धारचूला के सीओ परवेज अली ने टीम गठित की। पुलिस टीम ने बरेली से दोनों नाबालिगों को बरामद कर लिया।

इधर, रविवार को जैसे ही इस घटना का पता धारचूला में लोगों को चला। लोगों ने बाजार में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। गांधी चौक पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए नाबालिगों को भगाकर ले जाने के आरोपी युवक की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग उठाई। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि यदि आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। टैक्सी संचालकों ने भी गिरफ्तारी नहीं होने पर टैक्सी संचालन बंद रखने की चेतावनी दी। उन्होंने बाहरी राज्यों से आकर दुकानों में काम करने वालों का सत्यापन कराने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.