July 27, 2024

पूर्व पालिका अध्यक्ष भाजपा वरिष्ठ नेता अतोल रावत करण मेहरा पर करेंगे मानहानि का मुकदमा

1 min read

बड़कोट। नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अतोल रावत प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष करण मेहरा पर मानहानि का मुकदमा करने की तैयारी में है।

वरिष्ठ नेता अतोल रावत ने बताया की करण मेहरा द्वारा एक प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से उन पर जो आरोप लगाए गए हैं निराधार और मनगढ़ंत हैं जिससे मेरी छवि को धूमिल किया जा रहा है जिसके लिए अब करण मेहरा के खिलाफ वह मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है।

रावत का कहना है कि मेहरा द्वारा एक प्रेस वार्ता में कहा गया कि अतोल रावत ने भ्रष्टाचार के कारण भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, जो मेहरा की गलत बयानबाजी है। रावत जानकारी देते हुए कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान लगे आरोपों पर कोर्ट के क्लीन चिट देने के डेट साल बाद उन्होंने भाजपा ज्वाइन किया है।

पूर्व पालिका अध्यक्ष वरिष्ठ नेता अतोल रावत ने निशाना साधते हुए कहा कि करण मेहरा आज कांग्रेस पार्टी की दुर्दशा के लिए जिम्मेदार हैं, अब वेइसका ढींगरा दूसरों के ऊपर फोड़ रहे हैं। कहा कि वास्तव में कांग्रेस में किसी प्रकार का अनुशासन नहीं है जिस कारण दिग्गज नेता अब पार्टी छोड़ने को मजबूर है।

रावत ने पार्टी हाईकमान को नसीहत देते हुए कहा कि जिस प्रकार मेहरा द्वारा पार्टी की छवि खराब करने और गलत नीतियों के कारण कांग्रेस आज हताशा और निराशा के दौर से गुजर रही है इसे देखते हुए मेहरा को कांग्रेस पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए।
वहीं सूत्रों की मानें तो कांग्रेस पार्टी के एक भारी भरकम और कद्दावर नेता पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.