July 27, 2024

बोलेरो अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, 8 लोगों की मौत

1 min read

न्यूज़ पोस्ट 24 X 7

नैनीताल। उत्तराखंड के नैनीताल जिले में बेतालघाट विकासखंड स्थित ऊंचाकोट क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें कुल 8 लोगों की मौत हो गई।बेतालघाट ब्लॉक के ऊंचाकोट के मल्लागांव मे देर रात करीब 10 नेपाल मूल के लोगों को टनकपुर को ले जा रहा एक बोलेरो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। वहीं सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। हालांकि अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू में काफी समस्या का सामना करना पड़ा। लेकिन जैसे-तैसे सभी शवों व घायलों को बाहर निकाला गया, 7 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि एक व्यक्ति की मौत अस्पताल में हुई। पुलिस द्वारा पूरे घटना क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

हाइलाइट्स

नैनीताल जिले में बेतालघाट विकासखंड स्थित ऊंचाकोट क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा.
सड़क हादसे में नेपाल मूल के 7 निवासियों के साथ कुल 8 लोगों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार बेतालघाट के थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने बताया कि देर रात ऊंचाकोट के मल्लागांव से टनकपुर तरफ 10 नेपाल मूल के लोगों को राजेन्द्र कुमार अपनी बोलेरो में ले जा रहा था। इस दौरान बोलेरो अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना मिलने पर बेतालघाट पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू अभियान चलाया, जिसमें चालक समेत 8 लोगों को मौत की पुष्टि हो गयी है। वही अभी सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

सभी मृतक नेपाल मूल के निवासी जल जीवन मिशन के तहत ऊंचाकोट को आये हुए थे, जिसमें आज सभी लोग कार्य समाप्ति के बाद घर वापसी जा रहे थे। वाहन गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। पुलिस और प्रशासन को भी हादसे की सूचना दी गई। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.