July 13, 2024

Breaking News (आज की ताजा खबर) देश की बड़ी ख़बरें

1 min read

Breaking News (आज की ताजा खबर): स्वाति मालीवाला मारपीट केस में आज सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार की कोर्ट में पेशी होगी। पश्चिम बंगाल में 25-26 मई को तूफान के आने की आशंका है। इस्लामाबाद में इरफान खान के पार्टी दफ्तर पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया का अस्थि कलश आज उज्जैन के शिप्रा नदीं में प्रवाहित किया जाएगा। आईपीएल में आज क्वालीफायर-2 मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होगा।

हाइलाइट्स

  • स्वाति मालीवाल केस में आज केजरीवाल के पीए विभव कुमार की पेशी
  • पश्चिम बंगाल में तूफान का अलर्ट, 25-26 मई को देगा दस्तक, अलर्ट जारी
  • इस्लामाबाद में इमरान खान के पार्टी दफ्तर का एक हिस्से पर चला बुलडोजर
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का अस्थि कलश आज आएगा उज्जैन, शिप्रा नदी में होगा प्रवाहित
  • आईपीएल में आज कौन होगी फाइनल खेलने वाली दूसरी टीम? सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स में मुकाबला

चुनाव आयोग को राहत, प्रति बूथ कुल मतों की जानकारी नहीं देनी होगी

सुप्रीम कोर्ट ने निर्वाचन आयोग को प्रति बूथ हुए कुल मतों की जानकारी प्रकाशित करने का निर्देश देने से इनकार किया। बता दें कि शीर्ष अदालत में एक याचिका डाली गई थी जिसमें चुनाव आयोग को प्रत्येक बूथ में हुए कुल मतों की जानकारी देने को कहा गया था। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम इस स्टेज पर कोई रिलीफ नदीं दे सकते हैं। एडीआर ने अर्जी दाखिल कर कहा था कि 48 घंट के भीतर फाइनल डाटा वोटिंग फीसदी का पब्लिक होना चाहिए।

वोटिंग से एक दिन पहले दिल्ली में तैयारी जानिए

लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण से पहले मतदान दल पूर्वोत्तर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में मतदान केंद्रों पर ईवीएम भेज रहे हैं। भाजपा ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी को मैदान में उतारा है और कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को मैदान में उतारा है।

नंदीग्राम में सुरक्षाकर्मी तैनात,भाजपा पार्टी कार्यकर्ता की मौत के बाद सुरक्षा चाकचौबंद

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम के पूर्व मेदिनीपुर में सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। परसों कुछ घरों पर बदमाशों के हमले में भाजपा पार्टी कार्यकर्ता की मौत हो गई थी। स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि यह हमला TMC कार्यकर्ताओं ने किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.