February 23, 2024

छात्र संघ चुनाव: राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर में विभिन्न पदों पर 10 प्रत्याशियों ने किया नामांकन पत्र दाखिल

1 min read

नरेन्द्रनगर। धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर छात्र संघ 2023 -24 के विभिन्न पदों के लिए 10 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

अध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई के नितिन नेगी तथा एबीवीपी के तेजस तड़ियल उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की मोनिका सचिव पद के लिए प्रिया धामंदा (एनएसयूआई) ,विकास नेगी( यूएसएफ )सह- सचिव पद के लिए आयुष नेगी (एबीवीपी)साक्षी बगियाल (एनएसयूआई) वहीं कोषाध्यक्ष पद के लिए एकमात्र प्रत्याशी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की गायत्री ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के लिए वंदे मातरम छात्र संगठन के तुषार पवार एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जय शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।

नामांकन प्रक्रिया समिति में मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ नताशा एवं सदस्य डॉ सुधारानी ,डॉ सृचना सचदेवा ,डॉ सोनी तिलारा ,डॉ विक्रम सिंह बर्त्वाल,डॉ विजय प्रकाश भट्ट एवं डॉ आराधना सक्सेना प्रमुख भूमिका में रहे।

मुख्य शास्ता डॉ राजपाल रावत के नेतृत्व में संपूर्ण कॉलेज प्राध्यापक और कर्मचारी अनुशासन व्यवस्था बनाए रखने में सक्रिय रहे, इस दौरान परिसर में उत्तराखंड पुलिस तथा होमगार्ड के जवान भी अलर्ट मोड में कार्यरत रहे।

प्रत्याशियों द्वारा नामांकन के बाद अपने समर्थकों के साथ स्कूटर और वाहनों में नारों के साथ रैली निकाली गई इस प्रकार नामांकन प्रक्रिया शांतिपूर्ण संपन्न हो गई।

कॉलेज प्राचार्य प्रोफेसर आर के उभान ने शांतिपूर्ण नामांकन प्रक्रिया के लिए कॉलेज परिवार का आभार प्रकट किया है। कल रविवार को नामांकन पत्रों की जांच के बाद प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी। इसके बाद निर्वाचन किए जाने वाले पदों की स्थिति भी स्पष्ट हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.