July 27, 2024

बड़ी खबर: उपचार कराकर लौट रहे झगड़े में घायल हुए युवक को पीट-पीटकर मार डाला

1 min read

रुड़की। लंढौरा कस्बे की दलित बस्ती में कूड़े को लेकर हुए झगड़े में घायल हुए युवक पर उस समय कुछ लोगों ने हमला कर दिया जब वह अस्पताल से घर वापस लौट रहा था। हमले में युवक को गंभीर चोटें आई। युवक को अचेत हालत में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में पूर्व सभासद सहित 13 आरोपियों को नामजद किया गया है। जबकि कुछ अज्ञात पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के बाद से बस्ती में तनाव का माहौल है। जिसको देखते हुए पुलिस तैनात की गई है। लंढौरा की दलित बस्ती में मंगलवार की शाम कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया था। जिसमें कई लोगों को गंभीर चोट आई थी।

घायलों को लेकर कस्बे के ही कुछ लोग मंगलौर अस्पताल ले गए। उपचार के बाद जब घायल सूर्या आदि मंगलवार देर रात लौट रहे थे। तो दूसरे पक्ष के लोग रास्ते में राम भट्टे के पास घात लगाकर बैठे थे। उन्होंने सूर्या पर हमला बोल दिया। जिससे सूर्या पुत्र मांगेराम (22) वर्ष को गंभीर चोटें आई। गंभीर हालात में सूर्या को अचेत हालत में अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस आरोपियों की धरपकड़ को दे रही दबिश

पुलिस ने हत्या के इस मामले में पूर्व सभासद प्रदीप कुमार सहित 13 लोगों को नामजद किया है। कई के अज्ञात के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक की मौत के बाद कस्बे में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ को दबिश दे रही है। सभी आरोपित फरार बताए गए है। तनाव को देखते हुए बस्ती में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.