October 26, 2024

नगरपालिका बड़कोट में पसरा अंधेरा, बकाया बिलों का भुगतान न करने पर विभाग ने काटी बिजली

1 min read

वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व पालिका अध्यक्ष अतोल रावत ने की विभाग से जल्द विद्युत सप्लाई की मांग
नगरपालिका पर है, विद्युत विभाग का लगभग 27 लाख का बकाया बिल

बड़कोट। विद्युत बिलों का बकाया भुगतान न करने पर विभाग ने नगरपालिका परिषद बड़कोट की विद्युत सप्लाई काट दी। बाजार सहित वार्डों में अंधेरा पसरा हुआ है। मुख्य बाजार व वार्डों की स्ट्रीट लाईटें बन्द पड़ने से स्थानीय निवासियों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा नेता व पूर्व पलिका अध्यक्ष ने विभाग से जल्द विद्युत सप्लाई की मांग की।

नगरपालिका परिषद बड़कोट ने विद्युत विभाग के बकाया बिल भुगतान नही किया। जिसके बाद नगरपालिका क्षेत्र की विद्युत सप्लाई विभाग ने काट दी। विद्युत सप्लाई कट जाने केे बाद बाजार व वार्डों की स्ट्रीट लाईटें बन्द होने से अंधेरा छा गया। शाम ढलते ही स्थानीय लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व पालिका अध्यक्ष अतोल रावत ने कहा कि पालिका परिषद द्वारा बिलों का भुगतान नही किया गया और विभाग ने विद्युत सप्लाई काट दी, जिसका खामियाजा स्थानीय आमजन को भुगतना पड़ रहा है, उन्होने विभाग से तत्काल पालिका क्षेत्र की विद्युत सप्लाई सुचारू करने की मांग की।

विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता धर्मवीर ने बताया कि नगरपालिका पर विद्युत बिलों का लगभग 27 लाख रूपये बकाया है, विभाग द्वारा बकाया बिलों के भुगतान के लिए पालिका परिषद से पत्राचार भी किया किन्तु बिलों का भुगतान नहीं हुआ, जिस कारण नगरपालिका की विद्युत सप्लाई बन्द कर दी गयी। वहीं पालिका के ई0ओ जयानन्द सेमवाल का कहना है कि विद्युत विभाग से बिजली सप्लाई का अनुरोध किया गया है, दीपावली से पूर्व विद्युत विभाग के बकाया बिलों का भुगतान कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.