July 27, 2024

प्रेमनगर में हुई वृद्धा की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

1 min read

न्यूज़ पोस्ट 24×7.कॉम डैस्क।
देहरादून। प्रेमनगर में वृद्धा की हत्या के मामले पुलिस ने एक युवती समेत दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। दोनों आरोपित प्रेमनगर क्षेत्र के ही बताए जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो युवती ने वृद्धा से ब्याज पर रुपये लिए हुए थे। रकम लौटानी न पड़े, इसलिए उसने अपने दोस्त से वृद्धा की हत्या करवा दी। इसके बाद युवती वृंदावन फरार हो गई थी, जिसे पुलिस देहरादून ला रही है। वृद्धा के घर पर मिली डायरी से पुलिस हत्यारोपितों तक पहुंची। इसी डायरी में वह ब्याज पर रुपये लेने वालों का हिसाब रखती थीं। एसएसपी आज (मंगलवार) को इस मामले का पर्दाफाश कर सकते हैं।
12 अप्रैल देर शाम एफआरआइ से सेवानिवृत्त 78 वर्षीय मंजीत कौर विंग नंबर एक स्थित अपने घर में मृत मिलीं। उनके गले पर चाकू से काटने के निशान थे। दिनभर फोन न उठाने पर दिल्ली निवासी बड़ी बेटी ने पड़ोसियों से अपनी मां का हाल जानने को कहा तो कमरे में मंजीत के लहूलुहान शव को देख पड़ोसियों के होश उड़ गए। पुलिस जांच में लूट की संभावना भी नहीं लगी। पुलिस ने आसपास कुछ सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन कोई खास जानकारी हाथ नहीं लग पाई।
इस दौरान पुलिस को पता चला कि मंजीत कौर ब्याज पर रुपये देती थीं। इसी बिंदु पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो वृद्धा के घर में एक डायरी मिली। जिस पर उनसे ब्याज पर पैसे लेने वालों के नाम, पते और रकम लिखी हुई थी। पुलिस ने वृद्धा से ब्याज पर रुपये लेने वाली एक युवती के फोन नंबर पर संपर्क किया तो वह बंद मिला। उसके बारे में जानकारी जुटाई तो वह गायब मिली। यहीं से पुलिस को केस में लीड मिली। जब युवती के संपर्क को खंगाला गया तो उसमें एक युवक का नाम सामने आया। इस पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने युवती के कहने पर वृद्धा की हत्या की बात स्वीकार की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.