July 27, 2024

गाय ने दो सिर वाले बछड़े को दिया जन्म, देखते ही हैरान रह गई महिला

1 min read

अमेरिका की रहने वाली एक महिला किसान की गाय को दो सिर वाला बछड़ा हुआ। यह जानकारी सामने आते ही दुनियाभर के लोग हैरान हो गए हैं। यह मामला 2500 में किसी एक में सामने आता है। लेस्ली हुनविल नामक महिला की गाय ने अपने पहले बछड़े को जन्म दिया और दो सिर होने की वजह से महिला किसान उसे देखते ही शॉक रह गई।

जब गाय बछड़े को जन्म देने की कोशिश कर रही थी, तब लेस्ली ने देखा कि वह काफी दिक्कत में है। 38 वर्षीय लेस्ली ने कहा, ”उसकी जांच करने पर पता चला कि एक सिर और आगे के पैर बर्थ कैनाल में थे और बछड़ा खुद बहुत बड़ा नहीं लग रहा था, इसलिए यह हैरान करने वाला था कि उसे कठिनाई क्यों हो रही थी।” उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ सिर के पीछे एक गांठ या सूजन महसूस हुई थी, लेकिन दो सिर की उम्मीद नहीं कर रहे थे। लेकिन जो सामने आया वह चौंकाने वाला था।

महिला किसान ने कहा, “चूंकि उस समय अंधेरा था और तेज ठंडी हवाएं चल रही थीं, इसलिए पता नहीं चल सका कि बछड़े के दो सिर थे। हालांकि, यह साफ महसूस किया जा रहा था कि कुछ अलग जरूर है।” उन्होंने आगे बताया कि बछड़े की बॉडी छोटी लग रही थी, लेकिन जब उसके सिर को देखा तो वह काफी बड़ा था। यह समझना मुश्किल है कि आप क्या देख रहे हैं जब आप उम्मीद नहीं कर रहे हैं कि आपके सामने क्या है। फिर भी, प्रक्रिया में एक मिनट लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.