March 4, 2024

20 बार पत्नी के चेहरे पर ब्लैड से वार, सेक्स चैट की वजह से पति ने किया खौफनाक मर्डर

1 min read

पत्नी से नाराजगी से पति ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि पुलिस भी दंग रह गई। पति की नफरत की इंतहा देख तो पुलिस की टीमों के भी होश उड़ गए। हरकोई पति की इस हरकत से हैरान हो गया। आरोपी पति ने पत्नी के चेहरे पर एक के बाद एक लगातार 20 बार ब्लेड से वार किया।

पत्नी को दर्दनाक मौत देने के बाद हत्योरापी पति यूपी के बरेली भाग गया। गांव पहुंचकर हत्यारोपी पति आराम से रहने लगा था। पूरे गांव में किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी थी कि पत्नी का निर्मम हत्या करने के बाद हत्यारोपी पति गांव में आकर छुप गया है। लेकिन, पुलिस की टीम ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि पति को पत्नी के अवैध संबंध का शक था। उसे लगता था कि उसकी पत्नी किसी के साथ रोजाना सेक्स चैट करती है। पति का पत्नी के खिलाफ शक हररोज बढ़ता जा रहा था। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि पत्नी से तंग आकर आरोपी पति ने पत्नी का मर्डर कर दिया।

अवैध संबंध के शक के चलते जगतपाल ने अपनी पत्नी राधिका की हत्या की थी। श्यामपुर पुलिस एवं सीआईयू की संयुक्त टीम ने आरोपी पति जगतपाल को बदायूं यूपी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को अवैध संबंध के शक में हत्या करने की बात बताई है। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा, चाकू एवं धारदार हथियार बरामद हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.