July 27, 2024

बारिश से कोहराम, घरों में घुसा पानी, जनजीवन अस्त व्यस्त देखें वीडियो

1 min read

बड़कोट। उत्तराखंड में लगातार हो रही भारी बारिश से कोहराम मचा हुआ है। जिस कारण प्रदेश में जहाँ नदियां उफान पर आ गई हैं तो वहीं यमुनोत्री मार्ग जगह जगह अवरुद्ध हो गया है, क्षेत्र के कई इलाकों में घरों के अंदर पानी घुसने से जन-जीवन अस्त -व्यस्त हो गया है।

बता दें कि बीते शुक्रवार (21 जुलाई) रात को हुई मूसलाधार बारिश के कारण नदी नाले उफान पर आ गई हैं, वहीं नगाण गांव सहित क्षेत्र के कई इलाकों में घरों के अंदर पानी घुसने से लोगों की मुसीबत बढ़ गई है। बड़कोट के निकट गँगनानी कस्तूरबा गाँधी आवासीय विद्यालय में पानी घुसने से विद्यार्थियों को भी बरसाती आफत से जूझना पड़ रहा है, साथ ही यमुनोत्री मार्ग से लगे खरादी कस्बे में दुकानों, होटलों और घरों में पानी घुस गया, लोग सुबह से ही घरों से पानी निकालने में जुटे हुए हैं।

बड़कोट के निकट गँगनानी कस्तूरबा गाँधी आवासीय विद्यालय में पानी घुसने से विद्यार्थियों को भी बरसाती आफत से जूझना पड़ रहा है,

नगाण गाँव के ग्रामीण बताते हैं कि शुक्रवार रात 11 बजे से क्षेत्र में मूसलाधार बारिश हो रही है जिससे घरों में पानी आ घुसा है, जिस कारण लोग रात परेशान हैं वहीं पशुओं को भी इस आफत में जूझना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.