July 27, 2024

अंकित चौहान की सांप से डसवाकर हत्या करने के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

1 min read

हल्द्वानी। नगर के होटल कारोबारी अंकित चौहान की सांप से डसवाकर हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी माही और दीपू कांडपाल को पुलिस ने रुद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया है। आईजी नीलेश आनंद भरणे ने प्रेसवार्ता कर दोनों की गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अभी हत्याकांड के आरोपी नौकरानी और नौकर फरार हैं। वहीं, इस मामले में सपेरे को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

रामपुर रोड स्थित रामबाग निवासी होटल कारोबारी अंकित चौहान का शव बीती 15 जुलाई की सुबह तीनपानी रेलवे क्रॉसिंग के पास उसकी कार की पिछली सीट पर मिला था। दो डॉक्टरों की टीम से पोस्टमार्टम कराया गया। इसमें अंकित के दोनों पैरों पर सांप के डसने के निशान मिले। दोनों पैरों पर एक ही जगह निशान होने पर पुलिस को शक हुआ। इसके बाद अंकित के बारे में पड़ताल की गई तो पता चला कि उसकी एक प्रेमिका है जो गोरापड़ाव डिबेर के पास रहती है। अंकित के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली गई तो बरेली रोड गोरापड़ाव क्षेत्र में रहने वाली माही आर्या उर्फ डॉली का नाम सामने आया। इस बीच अंकित की बहन ईशा चौहान ने हत्या का आरोप लगाते हुए माही और हल्दूचौड़ निवासी दीप कांडपाल के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

माही की कॉल डिटेल से अदकाटा भोजीपुरा बरेली निवासी सपेरे रमेश नाथ का नंबर सामने आया। इसके बाद हत्या की तस्वीर साफ होने लगी। तलाश में जुटी पुलिस ने सपेरे रमेश नाथ को हल्द्वानी के पास से गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ हुई तो सारा मामला खुल गया। उसने बताया कि अंकित की हत्या माही के घर में की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.