February 23, 2024

कोरोना केसों ने 13 अप्रैल को उत्तराखंड में फिर आया उछाल, इस जिले में बढ़े पॉजिटिव; 1 संक्रमित की मौत

1 min read

उत्तराखंड में 13 अप्रैल को कोरोना के 106 नए मरीज मिले। जबकि एक संक्रमित की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 255 हो गई है। जबकि इस साल अभी तक कोरोना से मरने वालों की संख्या सात पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार गुरुवार को राजधानी देहरादून में 54, अल्मोड़ा में पांच, बागेश्वर में दो, चमोली में तीन, चंपावत में दो केस सामने अए हैं।

जबकि, हरिद्वार में छह, नैनीताल में 23, पौड़ी में दो, पिथौरागढ़ में तीन, यूएस नगर में एक और उत्तरकाशी जिले में पांच नए मरीज मिले हैं। राज्य के विभिन्न अस्पतालों से गुरुवार को 980 सैंपल जांच के लिए भेजे गए। जबकि 752 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक मरीज की कोरोना संक्रमण के बाद मौत हो गई है।

हरिद्वार सीएमओ डॉ. मनीष दत्त ने बताया कि हरिद्वार में कोरोना के 39 मरीज अभी तक मिल चुके है। वर्तमान में कोरोना के 28 एक्टिव मरीज जिले में है। गुरुवार को जिले में 140 कोरोना जांच की गई है। इनमें से पांच मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले है। तीन मरीज जिला अस्पताल में मिले है, एक मरीज इमली खेड़ा और एक भगवानपुर में मिला है। वही जिला अस्पताल में मिले तीन मरीज हरिद्वार के ब्रह्मपुरी, भूपतवाला और श्यामपुर के रहने वाले है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.