July 27, 2024

राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर से ईश मोहन कुकरेती हुए सेवानिवृत

1 min read

नरेन्द्रनगर। सुव्यवस्थित ,कर्तव्यनिष्ठ और सादगी से 40 वर्ष 6 मा 17 दिन की उच्च शिक्षा विभाग में सेवा के उपरांत वरिष्ठ सहायक के पद से आज ईश मोहन कुकरेती सेवानिवृत हो गए हैं।
उल्लेखनीय है कि धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर के शिक्षणेत्तर कर्मचारी ईश मोहन कुकरेती की सेवानिवृत्ति के अवसर पर आज महाविद्यालय की बहुउद्देशीय हाल में “कॉलेज स्टाफ क्लब” द्वारा विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कॉलेज प्राचार्य, स्टाफ क्लब के सदस्यों ,महाविद्यालय के प्राध्यापकों और कर्मचारियों ने फूलमालाओं, पुष्प गुच्छ , स्मृति चिन्ह, उपहार भेंट कर एवं शाल ओड़ाकर ईश मोहन कुकरेती ,उनकी धर्मपत्नी एवं अन्य पारिवारिक जनों का स्वागत- सम्मान किया।


महाविद्यालय परिवार के प्राध्यापकों में डॉ आशुतोष शरण ,डॉ सोनी तिलारा ,डॉ हिमांशु जोशी ,डॉ विजय प्रकाश ,डॉ संजय कुमार, डॉ जितेंद्र नौटियाल , विपेंद्रनारायण कोटियाल,सूरवीर दास, मुनेंद्र कश्यप, जगवेंद्र पवार ,संजीव आदि वक्ताओं ने भाषण ,गीत ,शेरो -शायरी के माध्यम से सेवानिवृत कार्मिक के सम्मान में अपने भाव एवं विचारों से उनके अग्रिम जीवन की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में साथ में आए परिवारीजन महेंद्र सिंह नेगी आरुषि कुकरेती ने भी कुकरेती जी के अग्रिम जीवन की शुभकामनाएं दी ।कॉलेज परिवार ने कार्यक्रम के अंत में सामूहिक छायाचित्र के साथ इन गौरवशाली पलों को सुरक्षित कर लिया एवं ढोल -दमांऊ के साथ कुकरेती जी की विदाई की ।इस अवसर पर कॉलेज के वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ यू सी मैठाणी ,डॉ सपना कश्यप, डॉ आराधना सक्सैना ,डॉ सुधारानी, डॉ देवेंद्र ,डॉ संजय कुमार, डॉ संजय महर, डॉ पोखरियाल ,डॉ अली, एवं समस्त कॉलेज कार्मिक विशेष रूप से उपस्थित रहे।कार्यक्रम श्रृंखला की रोचक प्रस्तुति एवं संचालन डॉ विक्रम सिंह बर्त्वाल एवं छायांकन विशाल त्यागी ने किया।इस अवसर पर कॉलेज में हर्ष और विदाई के यादगार पलों का वातावरण बना रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.