July 27, 2024

सरकारी सेवाओं में नौकरी की सीमित संभावनाएं हैं : सुबोध उनियाल

1 min read

नरेन्द्रनगर। स्वरोजगार और प्राइवेट सेक्टर ही भविष्य में रोजगार के प्रमुख क्षेत्र हैं,इसलिए युवाओं को इसी आधार पर भविष्य की तैयारी में जुटना चाहिए। यह विचार प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने छात्रों को संबोधित करते हुए व्यक्त किये।

बताते चलें कि धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर में आज छात्र संघ समारोह का आयोजन किया गया। छात्र संघ एवं कॉलेज प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथियों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

इस अवसर पर छात्र संघ अध्यक्ष नितिन नेगी ने महाविद्यालय की विभिन्न समस्याओं का मांग पत्र कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के समक्ष पढ़ कर रखा।

छात्रों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने महाविद्यालय में फर्नीचर के लिए 5 लख रुपए एडवेंचर टूरिज्म के अंतर्गत क्रैश मैट के लिए एक लाख रुपए देने की घोषणा की। उनियाल ने अध्यापकों के रिक्त पदों ,महाविद्यालय से डंपिंग जोन, निकट कुमार खेड़ा तक सड़क मार्ग एवं विज्ञान संकाय भवन के निर्माण की दिशा में शीघ्र कार्यवाही किए जाने का आश्वासन कॉलेज परिवार एवं उपस्थितजनों को दिया।

कार्यक्रम में कॉलेज की ओर से प्राचार्य प्रोफेसर आर के उभान ने मुख्य अतिथि को पुष्प कुछ और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।इस दौरान छात्रों ने अपने हुनर का प्रदर्शन करते हुए सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र नगर, राजेंद्र भंडारी प्रोफेसर आशुतोष शरण छात्र संघ प्रभारी डॉ नताशा ,पूर्व छात्र संघ पदाधिकारी ,वर्तमान छात्र संघ पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्य कॉलेज प्राध्यापक कर्मचारी छात्र-छात्राएं एवं विभिन्न विभागों के कर्मचारी तथा अभिभावक विशेष रूप से उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन डॉ राजपाल रावत एवं डॉ सोनी तिलारा संयुक्त रूप से किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.