September 7, 2024

नरेन्द्रनगर महाविद्यालय में नव प्रवेशित छात्रों के लिए इंडक्शन प्रोग्राम का आयोजन

1 min read

नरेन्द्रनगर। धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर में आज ‘इंटरनल क्वालिटी एश्योरेंस सेल’ के बैनर तले नव प्रवेशित छात्रों के लिए इंडक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया गया।

इंडक्शन कार्यक्रम में अपने संबोधन में प्राचार्य प्रोफेसर राजेश कुमार उभान ने छात्रों एवं अभिभावकों को महाविद्यालय का अकादमिक और ढांचागत परिचय दिया। प्राचार्य ने नव प्रवेशित छात्रों को गुणवत्ता शिक्षा दिए जाने का भरोसा दिया तथा अभिभावकों और छात्रों से इसके लिए आवश्यक सहयोग देने की अपील की है।

कार्यक्रम को की संयोजिका डॉ नताशा ने सभी का अभिवादन करते हुए नव- प्रवेशित छात्रों को कॉलेज यूनिफॉर्म,75 प्रतिशत उपस्थिति,महिला शिकायत प्रकोष्ठ ,ग्रीवांस सेल, परीक्षा सेल ,एबीसी आई डी ,के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी।

करियर काउंसलिंग सेल की संयोजिका डॉ सपना कश्यप ने छात्रों को सेल के कार्यों की जानकारी दी। इसी क्रम में एंटी रैगिंग सेल की संयोजक डॉ बी पी पोखरियाल ने रैगिंग के दुष्परिणामों और कानूनी पहलुओं पर छात्रों से जानकारी साझा की है।

कार्यक्रम के अंत में कॉलेज शास्ता प्रमुख डॉ राजपाल रावत ने सभी विशेषज्ञों, नव-प्रवेशित छात्रों, अभिभावकों को धन्यवाद ज्ञापित किया इस प्रकार कॉलेज में नए शिक्षण सत्र 2024 -25 का आगाज हो गया।

इस अवसर पर आईक्यूएसी के संयोजक डॉ देवेंद्र कुमार, डॉ विक्रम सिंह बर्त्वाल, डॉ यू सी मैठानी,डॉ विजय प्रकाश भट्ट, डॉ संजय मेहर, डॉ जितेंद्र नौटियाल, डॉ आराधना सक्सेना,डॉ संजय कुमार, विशाल त्यागी, रचना कठैत, रंजना जोशी, मंजू मेहता अन्य शिक्षक, कर्मचारी एवं छात्र- अभिभावक विशेष रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.