September 7, 2024

युवती ने दारोगा पर लगाया यौन शोषण का आरोप, एसएसपी ने सीओ को दिए जाँच के निर्देश

1 min read

श्रीनगर गढ़वाल। कोतवाली श्रीनगर में कार्यरत एक दारोगा पर रुद्रप्रयाग जिले की एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने मामले की जांच सीओ सदर को सौंपकर एक सप्ताह के भीतर जांच रिपोर्ट देने के निर्देश दिएहैं। युवती ने दारोगा पर शादी का झांसा देकर होटल में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

बतादें कि युवती ने पूर्व में एसएसपी को एक शिकायती पत्र में बताया कि एक दोस्त द्वारा शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया गया। मामले में बीते साल अगस्त में महिला थाना श्रीनगर में केस दर्ज कराया गया था, जिसकी जांच एक महिला एसआई कर रही थी, लेकिन कुछ समय बाद कोतवाली के एक एसआई का फोन आया और बताया कि मामले की जांच अब वो कर रहा हैं।

युवती ने बताया कि एसआई ने बयान दर्ज करने के लिए उसे कमरे में बुलाया और तीन-चार दिन मामले में समझौते का दबाव बनाने लगा। इसी बीच एक दिन एसआई ने कहा कि वो उसे पसंद करता है और शादी करेगा। युवती का आरोप है कि एसआई एक दिन उसे एक होटल में ले गया और और उसका यौन शोषण किया। एसएसपी ने संज्ञान लेते हुए मामले की जांच सीओ सदर को सौंप दी गई है और एक सप्ताह में मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.