July 27, 2024

NDA में जाने का सवाल ही नहीं, अमित शाह से मिलने के बाद बोले मांझी

1 min read

बिहार की राजनीतिक गलियारे से आज सुबह एक खबर आई कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के रणनीतिकार अमित शाह से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। इसके बाद से इस बात की कयासबाजी तेज हो गई कि वह पहले की तरह फिर से बीजेपी के साथ बिहार में गठबंधन कर सकते हैं। हालांकि, दिल्ली में जब उनसे इस बाबत सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि एनडी में शामिल होने का सवाल ही नहीं उठता है।

जीतन राम मांझी ने आज दिल्ली में कहा, ”एनडीए में शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं है। मैंने प्रण लिया है कि मैं नीतीश कुमार के साथ रहूंगा। नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण हैं। वह विपक्षी दलों को एकजुट करने का ईमानदार प्रयास कर रहे हैं।

वहीं, नीतीश कुमार के पूर डिप्टी और बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कहा, ”नीतीश कुमार एक ऐसी नाव पर सवार हो रहे हैं जिसमें छेद ही छेद है। कांग्रेस एक डूबता जहाज है। राजस्थान में सचिन पायलट अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठे हैं। जो नीतीश कुमार बिहार नहीं संभाल पा रहे, उपचुनाव नहीं जीत पा रहे, वे देश का नेतृत्व करेंगे, विपक्षी दलों को एक करेंगे, कौन उन्हें स्वीकार करेगा?” उन्होंने पटना में यह बात की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.