October 18, 2024

महिला ने बैंक मैनेजर पर लगाया छेड़छाड़ व दुष्कर्म की कोशिश का आरोप

1 min read

पति को यह बात बताई तो वह परेशान हो गया और अगले दिन कर ली खुदकुशी

हल्द्वानी। चोरगलिया थाना क्षेत्र के गौलापार में पति की खुदकुशी करने के बाद एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी बैंक मैनेजर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने महिला के उन आरोपों को सिरे से नकार दिया है, जिसमें महिला ने कहा था कि चोरगलिया थाने में शिकायत करने गए उसके पति को पुलिस ने दुत्कार कर भगा दिया था। पुलिस का कहना है कि महिला का पति थाने आये ही नहीं, सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर इसका पता चला।

गौलापार निवासी एक महिला ने चोरगलिया थाने में पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए कहा है कि एक बैंक में उनका खाता है, जिस कारण उसका बैंक में आना-जाना लगा रहता था। आरोप है कि जब वह बैंक जाती तो शाखा प्रबंधक उसे घूरता रहता था। आरोप है कि करीब एक महीने पहले बैंक शाखा प्रबंधक ने पीड़िता का मोबाइल नंबर लिया और समूह के बहाने से फोन किया। फिर मैसेज पर पूछने लगा कि पति कहां है। पीड़िता ने मैसेज करने से टोका तो दूसरा नंबर मांगने लगा।

पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना पति को बता दी। पति ने बैंक मैनेजर को ऐसा करने से रोका तो वह जाने से मारने की धमकी देते हुए अनुसूचित जाति के केस में फंसाने की धमकी देने लगा। इसी दिन से पीड़िता के पति अवसाद में रहने लगे। महिला का आरोप है कि तीन अक्टूबर की शाम बैंक मैनेजर पीड़िता के घर में घुस गया और छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने लगा। पीड़िता के शोर मचाने पर वह वहां से भाग गया। पीड़िता ने जब पति को यह बात बताई तो वह परेशान हो गया और अगले दिन खुदकुशी कर ली।

पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 108, 333, 351(3), 77, 78 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मामले में पीड़िता ने चोरगलिया पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे। उसका कहना था कि जब उसके पति शिकायत लेकर थाने गया तो पुलिस ने उन्हें दुत्कार कर भगा दिया जिससे आहत होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। लेकिन उस तारीख के सीसीटीवी फुटेज चेक कराया, जिससे साफ है कि महिला का पति थाने आया ही नहीं। आरोपी बैंक मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले में जांच के लिए महिला जांच अधिकारी को दी गई है। आरोपी के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी।

लीचोरगलिया थानाध्यक्ष ,राजेश कुमार जोशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.