March 4, 2024

छात्र संघ चुनाव: नाम वापसी और नामांकन पत्रों की जांच के बाद छात्र संघ के छह पदों के लिए सभी 10 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र वैध

1 min read

नरेन्द्रनगर। नाम वापसी और नामांकन पत्रों की जांच के बाद छात्र संघ के छह पदों के लिए सभी 10 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र वैध पाए गए। इस बात की जानकारी मुख्य निर्वाचन अधिकारी छात्र संघ सत्र 23-24 डॉक्टर नताशा ने प्रेस से साझा की है।

बताते चले कि धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर छात्र संघ निर्वाचन समिति ने 2 नवंबर को अधिसूचना जारी की थी जिसमें 3 नवंबर को नामांकन पत्र बिक्री, 4 नवंबर को नामांकन पत्र दाखिल करने का कार्यक्रम तय किया गया था, इसी क्रम में आज 5 नवंबर को नाम वापसी और नामांकन पत्रों की जांच के उपरांत वैध प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी करने का कार्यक्रम तय था। अपराह्न 3 बजे मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने जांच के बाद वैध प्रत्याशियों की सूची जारी की है।
जारी सूची के अनुसार उपाध्यक्ष और कोषाध्यक्ष के पदों पर एक-एक प्रत्याशियों के नामांकन होने से उपाध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की मोनिका तथा कोषाध्यक्ष के पद पर गायत्री का निर्वाचन तय है।

वैद प्रत्याशियों की सूची जारी होने के पश्चात अब अध्यक्ष, सचिव, सह-सचिव और विश्वविद्यालय प्रतिनिधि ( यू आर) के पदों पर ही आगामी 7 नवंबर को चुनाव होंगे।
अध्यक्ष पद पर नितिन नेगी और तेजस तड़ियाल आमने-सामने है, सचिव पद पर प्रिया धमान्दा और विकास नेगी के बीच मुकाबला है।सह -सचिव पद पर आयुष नेगी एवं साक्षी बगियाल चुनाव मैदान में है, वही विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के लिए जय शर्मा और तुषार पवार के बीच कड़े मुकाबले की संभावना है। अब सभी छात्र समर्थकों की नजर आगामी 7 नवंबर के मतदान और इसके परिणाम पर टिकी हैं।

मुख्य चुनाव अधिकारी एवं कॉलेज प्राचार्य ने निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न किए जाने के लिए आवश्यक तैयारियों पर संतोष व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.